Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

कोरबा में लोमड़ी के हमले से दहशत, युवक को गंभीर रूप से किया घायल

कोरबा में लोमड़ी के हमले से दहशत, युवक को गंभीर रूप से किया घायल

कोरबा/प्रथम न्यूज न्यूज:  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और मुंगेली जिले के बाद अब कोरबा जिले में भी लोमड़ी का आतंक देखने को मिला है। दर्री के राजीव नगर में घटना सामने आई है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। यहां एक युवक पर लोमड़ी ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जहां घायल युवक का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाजजारी है।

जानकारी के मुताबिक दर्री निवासी मनोज मतवारे उम्र (35 वर्ष) मजदूरी का काम करता है। उसकी पत्नी और बच्चे साथ रहते हैं। खाना खाकर वो बस्ती से लगे नर्सरी में टहलने गया हुआ था। इस दौरान अचानक एक लोमड़ी ने पीछे से पहले हाथ मे हमला किया। उसे लगा कि कुत्ते ने हमला किया है। इसके बाद फिर से पलटकर उसने चेरे पर हमला कर दिया। इस हमले में लोमड़ी ने नाक को नोच लिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, और चीख-पुकार मचाने लगा। घटनास्थल पर मौजूद आसपास  कुछ युवक दौड़कर आए और किसी तरह लोमड़ी को मार कर भगाया, तब जाकर उसकी जान बच पाई। घटना के बाद देखते ही देखते बस्ती वालों की भीड़ जमा हो गई, घायल को तत्काल जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां युवक को नाक पर 13 टांके लगे हैं उसका इलाज जारी है।

आपके बता दें कि इससे पहले बिलासपुर और मुंगेली में लोमड़ी ने 16 लोगों को घायल कर दिया था। कोरबा में भी इस तरह की घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि दर्री क्षेत्र में लोमड़ी पिछले कई दिनों से विचरण कर रहा है, लेकिन हमला पहली बार किया है। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। खासकर छोटे-छोटे बच्चों की चिंता ज्यादा है, जो घर के बाहर खेलते-कूदते रहते हैं, कहीं बच्चों पर भी हमला न कर दें।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...