Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, जेवरात सहित लाखों रूपए लेकर हुए फरार, वारदात सीसीटीवी में कैद

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, जेवरात सहित लाखों रूपए लेकर हुए फरार, वारदात सीसीटीवी में कैद

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:- कोरबा के कटघोरा नगर के वार्ड नं छह मोहलाइनभाँटा में आज आधी रात दो अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये समेत सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की पुरी वारदात घर के सामने बने मकान में लगे सीसीटीवी में पूरी कैद हो गई। घटना की जानकारी होने पर लोगों ने इसकी सूचा पुलिस को दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दरअसल कटघोरा के वार्ड नं छह मोहलाइनभाँटा निवासी ऋषभ राठौर व राहुल राठौर अपनी माता के साथ उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन के लिए दो दिन पूर्व 11 जनवरी को गये हुए हैं। इसी बीच बीती रात लगभग एक बजे दो अज्ञात चोरों द्वारा घर के सामने के गेट का ताला तोड़कर उसके पश्चात भीतर का भी दरवाजा तोड़कर घर के भीतर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। वहीं जब आज सुबह आसपास के पड़ोसियों ने लगभग 10 बजे गेट का ताला टूटा हुआ देखा तो उन्हें शंका हुई तब उन्होंने भीतर जाकर देखा तो घर के सामने का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था और भीतर का सामान बिखरा हुआ देख पड़ोसियों ने कटघोरा पुलिस को फोन द्वारा सूचना दी गई।

इसी बीच ऋषभ के मित्र आकाश मानकर जो कि वही निवासरत है उन्होंने इस घटना की जानकारी ऋषभ को दी तो इस खबर से उनके होश उड़ गए और उनके बताने के अनुसार घर पर लाख रुपये से अधिक की रकम घर के आलमारी में रखी हुई थी और सोने चांदी के आभूषण भी रखे हुए थे। इससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपये पर हांथ साफ किया है। लेकिन इस घटना की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में एक आरोपी एक पैर से लंगड़ा रहा है और दोनों आरोपी मुंह मे मफलर बांधकर आये थे। लेकिन अंधेरा होने के कारण आरोपियों का चेहरा स्पष्ट नही हो पा रहा है।

कटघोरा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव ने बताया कि मकान मालिक को इसकी सूचना दी गई है। वापस आने के बाद ही पता चल सकेगा की कितनी की चोरी हुई है। फिलहाल कटघोरा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...