Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

ससुर और बहू के बीच आए दिन होता था विवाद, तंग आकर युवक ने कर दी हत्या, इस हाल में मिली लाश….

ससुर और बहू के बीच आए दिन होता था विवाद, तंग आकर युवक ने कर दी हत्या, इस हाल में मिली लाश….

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले में एक युवक ने अपने ही पिता का गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। सुबह आरोपी ने खुद फोन कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी और गुमराह करता रहा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि युवक के पिता की मृत्यु गला घोटनें की वजह से हुई है। जिस पर कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक गुमिया यह पूरा मामला हरदी बाजार थाना क्षेत्र का है। जहां गांव निवासी गिरधारी लाल (41साल) और उसकी बहू के बीच आए दिन विवाद होता था। इससे तंग आकर बहू होली के दिन मायके चली गई। इसके चलते बेटा नर्मदा कुमार नाराज होकर उसने पिता की हत्या कर दी। फिर शव को कमरे में बिस्तर पर रख दिया ।

जिसके बाद 26 मार्च की सुबह लगभग 4 बजे नर्मदा कुमार बियार ने पुलिस को फोन कर सूचना दी कि उसके पिता गिरधारी लाल बियार का शव घर के कमरे में पड़ा है। पुलिस की टीम व सीन ऑफ क्राईम प्रभारी सत्यजीत कोसरिया से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। जांच के दौरान पता चला कि 25 मार्च को होली त्यौहार के दिन मृतक गिरधारी लाल बियार तथा आरोपी नर्मदा कुमार बियार दोनों शराब के नशे में गांव में होली त्यौहार मनाये। इस दौरान आरोपी की पत्नि अनिता बियार तथा मृतक के मध्य खाना देने की बात पर कहासुनी हुई। जिस पर अनिता बियार तथा मृतक एक दूसरे के साथ मारपीट किये थे। इसके बाद आरोपी नर्मदा कुमार बियार द्वारा अपने पिता के साथ विवाद किया कि उसके पत्नि अनिता के साथ मृतक जबरन मारपीट किया जिससे उसकी पत्नी अनिता बियार अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से चली गई। आरोपी नर्मदा कुमार बियार अपने पिता मृतक गिरधारी लाल बियार अपने पिता को गला घोंटकर हत्या कर दिया । पुलिस ने इस मामले में मृतक के पुत्र नर्मदा कुमार बियार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...