Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

सतरेंगा में हुआ कांग्रेसियों का विधानसभा स्तरीय महासम्मेलन, सांसद ज्योत्सना महंत रहीं उपस्थित 

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  आसन्न लोकसभा चुनाव-2024 के परिप्रेक्ष्य में कोरबा लोकसभा के अंतर्गत विधानसभा स्तरीय बैठक की कड़ी में रामपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसजनों का महासम्मेलन सतरेंगा में 16 मार्च को आयोजित हुआ।

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण द्वारा आयोजित इस बैठक में कोरबा लोकसभा की सांसद ज्योत्सना महंत विशेष तौर पर उपस्थित रहीं व मार्गदर्शन दिया। जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी से प्राप्त निर्देशों और लोकसभा चुनाव के संबंध में विस्तृत जानकारी प्रदान की। बैठक में उपस्थित कांग्रेसजनों को संबोधित करते हुए सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि यह चुनाव भारत के संविधान की रक्षा का चुनाव है। वर्तमान केंद्र की सरकार धीरे-धीरे अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग सहित सामान्य वर्ग के गरीबों का हक छीनते जा रही है। आने वाला भविष्य अंधकारमय है। हम सबको इस अंधकारमय भविष्य से देश की जनता को बाहर निकालने के लिए मिल-जुलकर काम करना है। सांसद ने कहा कि सभी तरह के मतभेद-मनभेद को भुलाकर हमें अपनी कांग्रेस पार्टी के लिए काम करना है। रामपुर की जनता का मुझे पहले भी स्नेह मिला और आगे भी मिलता रहेगा, इसका पूरा विश्वास है।

सतरेंगा में आयोजित विधानसभा स्तरीय विधानसभा सम्मेलन में प्रमुख रूप से रामपुर विधायक फूलसिंह राठिया, पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर, सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई, महापौर राजकिशोर प्रसाद, जनपद अध्यक्ष हरेश कंवर, महेन्द्र पाल सिंह कंवर, रश्मि सिंह, रेखा त्रिपाठी, रूपा मिश्रा सहित ब्लॉक अध्यक्ष अजीत दास महंत, दौलत राम राठिया, श्रीमती हरकुंवर बिंझवार के अलावा सभी वरिष्ठ कांग्रेसजन, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, सेवादल, इंटक, जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच, पंच एवं समस्त प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधिगण सहित जिला, ब्लॉक, जोन, सेक्टर एवं बूथ के पदाधिकारी एवं सदस्यों की हजारों की संख्या में उपस्थिति रही। सभी ने एक स्वर में कांग्रेस का हाथ मजबूत करने का संकल्प दोहराया।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...