Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

वनकर्मी बीट गार्ड के घर चोरी, दोस्त ने ही दिया था वारदात को अंजाम, पुलिस ने 7 लाख नगदी किया बरामद

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:   कोरबा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत वन परिसर कॉलोनी निवासी बीट गार्ड कमलेश कुमार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की उसके घर में चोरी हुई है जहां कर घर के पीछे दरवाजे से कुंडी तोड़कर 10 लख रुपए नगदी रकम चोर ले भागा है। इस मामले में पुलिस ने प्रार्थी के दोस्त को गिरफ्तार किया है, जिसने वारदात को अंजाम दिया था।

प्रार्थी कमलेश ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका तबीयत खराब होने पर वह बिलासपुर में भर्ती था जहां उसका परिवार साथ में थे वापस लौटने पर उसे पता चला कि उसके घर का पिछला दरवाजा टूटा हुआ है और उसे अंदेशा हुआ कि उसके घर में चोरी हुई है जब पूजा रूम और बेडरूम को देखा तो सामान बिखरा हुआ था और नगदी रखे लगभग 10 लख रुपए नहीं थे।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कार्यवाही शुरू की जहां आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। एक युवक संदिग्ध रूप से बाइक में घूमता हुआ पाया गया जहां फुटेज का आधार पर जांच की गई तो कमलेश का ही एक अच्छा मित्र देवाशीष राय पर पुलिस को संदेह हुआ जहां उससे पूछताछ शुरू की गई पहले तो वह बात घुमाने लगा, कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी देवाशीष राय ने बताया कि कमलेश बिलासपुर इलाज कराने गया था तब वह मौका देख कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...