Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

रायपुर/प्रथम आवाज न्यूज:  रायपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक यात्रियों से भरी बस में अचानक भीषण आग लग गई। अभनपुर में एक यात्रियों से भरी AC बस में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग तेजी से फैल गई और अफरा-तफरी मच गई. आग लगने के बाद ड्राइवर, कंडेक्टर समेत सभी यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई. जिस बस में आगजनी हुई है वह महेंद्रा ट्रेवल्स की है. बस में करीब 40 यात्री सवार थे, गनीमत रही कि सभी बाल बाल बच गए।

जानकारी के अनुसार महिंद्रा ट्रेवल्स की बस (CG19 F 0251) जगदलपुर से करीब 40 यात्रियों को लेकर रायपुर आ रही थी. तभी अभनपुर के मोहन ढाबा के पास अचानक बस में आग लग गई. अभनपुर के मोहन ढाबा के पास बस में अचानक आग लग गई। आग लगते ही बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। आग के विकराल रूप लेने से पहले सभी को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. आगजनी की घटना में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है. वहीं घटना की सूचना लोगों ने अभनपुर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी है।

मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही टीम को रवाना कर दिया गया है. यात्री बस में आग लगने का कारण एसी पाइप फटना बताया जा रहा है. वहीं घटनासथल पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...