Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

मालगाड़ी से कोयला निकालते समय करंट की चपेट में आया युवक, गंभीर रुप से घायल

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:- कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां खड़ी मालगाड़ी से कोयला निकालते समय ओएचई तार की चपेट में आने से एक युवक गम्भीर रूप से झुलस गया। वही घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना डायल 112 की टीम को दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम द्वारा घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला दीपका थाना अंतर्गत बेलटेकरी बसाहट विवेकानंद नगर के पास का है। बताया गया कि मालगाड़ी के ऊपर 25 हजार वोल्ट का ओएचई तार गुजर रहा था। वहीं युवक खड़ी मालगाड़ी से कोयला निकाल ही रहा था, कि अचानक करंट की चपेट में आ गया और नीचे गिर गया। घायल युवक का नाम झाबर निवासी शिवराज यादव पिता परसराम यादव उम्र 20 साल है।

आनन-फानन में लोगों ने युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दीपका ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद शिवराज को चिकित्सकों ने कोरबा मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि कोरबा हॉस्पिटल से शिवराज यादव को गहन चिकित्सा के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...