Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

मानिकपुर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, खदान में चोरी करने वाले 6 आरोपी सहित 2 खरीददार गिरफ्तार

कोरबा/प्रथम आवाज़ न्यूज:  कोरबा जिले के मानिकपुर एसईसीएल खदान के निमार्णाधीन ब्रीज में चोरी करने वाले 6 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं चोरी का सामान खरीदने वाले 2 आरोपी भी पकड़ाए हैं। प्रार्थी प्रमोद पवार ने मानिकपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह M/S. PD MAHESHWARI BILASPUR में बतौर अभियंता काम है इसका कम्पनी का काम मानिकपुर एसईसीएल माईनस के अंदर निर्माणाधीन ब्रीज का काम चल रहा है जिसका देखरेख यह स्वयं करता है, उक्त निर्माणाधीन ब्रीज के पास 4 अक्टूबर के रात 1 बजे से 2 बजे के मध्य कोई अज्ञात व्यक्ति के द्वारा 32 एमएम का पुराना इस्तेमाली सरिया वजनी करीबन 1.744 टन कीमती करीबन 35,000 रूपये लगभग को चोरी कर ले गया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी थी। तलाशी के लिए मुखबीर भी लगाए गए।



इसी कड़ी में मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार आरोपी बुधवार रोहिदास, संतराम रोहिदास, संदीप यादव, दिलावर दिवाकर, राज कुमार जाटवर, विक्की राज जांगड़े को अलग अलग हिरासत में लिया गया, और पूछताछ किया गया है जो पहले तो पुलिस टीम को गुमराह करते रहे। कड़ाई से पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकार किये तथा उक्त चोरी के सामान को पप्पु उर्फ आदित्य राज जांगड़े व गोपाल गुज्जर के पास बेचना बताये।जहां खरीददार आरोपी को हिरासत में लिया, चोरी का सामान लोहे का 32 एमएम का रॉड को बरामद किया गया। आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

उक्त सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक एम०बी० पटेल थाना प्रभारी कोतवाली के कुशल मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी नवीन पटेल के नेतृत्व में, सउनि अमर जायसवाल, आर० प्रदीप राठौर, संजय रात्रे, संजय सिंह एवं अन्य स्टाफ के द्वारा की गयी कार्यवाही।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...