Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की हुई मौत, भाई से मिलने जा रहा था बिलासपुर

भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की हुई मौत, भाई से मिलने जा रहा था बिलासपुर

जांजगीर/प्रथम आवाज न्यूज: जांजगीर-चांपा जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां पिकअप और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।

नवागढ़ थाना प्रभारी सत्यकाला रामटेके ने बताया की मृतक उमेश कुमार मालाकार निवासी सेमरा थाना पुसौर जिला रायगढ़ का रहने वाला था। वह अपनी बाइक सीजी 13 UC 8318 पर सवार होकर बिलासपुर अपने बड़े भाई से मिलने जाने की बात को लेकर घर से निकाला था। इस दौरान वह केरा चौक के देवरी मोड़ के पास पहुंचा था। तभी शिवरीनारायण की ओर से सब्जी से भरा पिकअप वाहन आ रहा था। जहां पिकअप वाहन तेज रफ्तार से आ रहा था। देवरी मोड़ के पास आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। बाइक सवार युवक उमेश कुमार सड़क किनारे बाइक के साथ उछल कर दूर जा गिरा। जिससे उमेश कुमार के शरीर पर गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।


हादसे के बाद ग्रामीणों ने वहाँ हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। वहीं शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पिकअप वाहन के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुर्घटनाकारित पिकअप वाहन को जब्त कर लिया। आरोपी पिकअप वाहन चालक के खिलाफ नवागढ़ थाने में धारा 304 A के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...