Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

ब्रेकिंग न्यूज कोरबा: कार शोरूम के यार्ड में जा घुसा हाइवा, केबिन में बुरी तरह फंसा ड्राइवर, मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम, देखें वीडियो….

ब्रेकिंग न्यूज कोरबा: कार शोरूम के यार्ड में जा घुसा हाइवा, केबिन में बुरी तरह फंसा ड्राइवर, मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम, देखें वीडियो….

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:- कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बालको बाईपास मुख्य मार्ग में एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें हाइवा ड्राइवर बुरी तरह केबिन में फंस गया है। जिसे रेस्क्यू टीम द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां राखड़ लोडेड हाईवा बालको प्लांट से उरगा की ओर जा रहा था। तभी झगरहा बाईपास मार्ग पर नकटीखार के पास राखड़ लोडेड हाईवा टोयोटा शोरूम के सर्विस सेंटर के पास यार्ड में अनियंत्रित होकर घुस गया। इस हादसे में हाइवा ड्राइवर बुरी तरह केबिन में फंस गया है। घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों द्वारा तत्काल इस घटना की सूचना रेस्क्यू टीम व पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम द्वारा चालक बबलू को कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला जा सका।


घायल ड्राइवर ने बताया कि अचानक एक गाड़ी के सामने आ जाने से हाईवा अनियंत्रित हो गया। लेकिन बचने के प्रयास में एक चारपहिया को टक्कर मरते हुए वह यार्ड में घुस गया, और केबिन में फंस गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...