Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

बुजुर्ग की हत्या के मामले में आरोपी पत्नी गिरफ्तार, घर के आंगन में खून से लथपथ मिली थी लाश

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले के भालूसटका में बुधवार देर रात हुए 70 साल के बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बुजुर्ग के हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पत्नी ने बताया कि पति के शराब की लत के कारण परेशान होकर सब्बल से हमला कर उसकी हत्या की थी। आरोपी पत्नी कलश बाई ने बताया उसका पति नशे में मारपीट व उसके चरित्र पर शक करता था। इससे वह तंग आ चुकी थी। सुबह उससे 50 रुपए मांग शराब पी। फिर और पैसे मांगने लगा। मना करने पर गाली देते हुए मारपीट करने लगा।

तब उसने धक्का देकर भागने की कोशिश की तो उसने मारने के लिए कैंची उठा लिया। बचने की कोशिश के दौरान उसने घर में रखा सब्बल उठाकर पति के सिर पर दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि कुछ दिनों पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है, जहां चरित्र शंका को लेकर उसकी ही पत्नी ने वारदात को अंजाम दिया था।

आपको बता दें कि मानिकपुर चौकी क्षेत्र के भालूसटका में बुधवार 13 मार्च की दोपहर 70 वर्षीय श्याम लाल कंवर का शव घर के आंगन में मिला था। सिर पर वार कर बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा गया था। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही थी। घर पर वृद्ध श्याम लाल और उसकी पत्नी कलश बाई ही रहते थे, इसलिए पत्नी पर ही हत्या करने का संदेह था। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में वृद्ध की मौत किसी ठोस वस्तु से सिर पर गंभीर चोट पहुंचाने पर होना बताया गया। पुलिस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच करते हुए मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही थी।

वहीं पत्नी कलश बाई पूछताछ में पुलिस को लगातार गुमराह कर रही थी। उसने अपने बयान में बताया कि वह किसी काम से दोपहर में बाहर गई थी लौटी तो आंगन में पति का शव पड़ा था। पुलिस के सख्ती बरतने पर उसने सब्बल मारकर हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने मामले में गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...