Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

बंद कमरे में मिले पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश के मामले हुआ खुलासा, आरोपी महिला गिरफ्तार

बंद कमरे में मिले पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश के मामले हुआ खुलासा, आरोपी महिला गिरफ्तार

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले के उरगा थाना ग्राम पंचायत कुकरीचोली में मकान में पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मकान निर्माण का बकाया रकम नहीं देने की वजह से युवक ने पत्नि व बच्ची की हत्या कर दी, इसके बाद खुद आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या के लिए जिम्मेदार 306 की आरोपियों संतोषी जगत निवासी सिलयारीभाठा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस में बताया कि भाठापारा कुकरीचोली में जयराम रजक के मकान भीतर कमरे में 3 व्यक्तियो का शव पड़ा है कि सुचना पर वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के संबंध में अवगत कराकर घटना स्थल रवाना हुए। मौके पर उपस्थित मृतक के भाई श्रीराम रजक पिता स्व बुधवारसाय रजक भाठापारा कुकरीचोली के बताये अनुसार मर्ग इंटीमेंशन चाक कर शव का पंचनामा कार्यवाही बाद पीएम कराया गया। प्रथम दृष्टया मामला अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हत्या करना पाये जाने पर अपराध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

कोरबा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के द्वारा मामले की गंभीरता से जांच करने के संबंध में निर्देशित करने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा  युबीएस चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र मीणा के मार्गदर्शन पर मामले में गंभीर से विवेचना कर हर पहलु में जांच प्रारंभ की गई। विवेचना के दौरान घटना से मृतक जयराम रजक का लिखा सुसाईड नोट जिसमें मकान निर्माण का बकाया राशि 188100रू. संतोषी पति लाल सिंह निवासी सिलयारीभाठा के द्वारा नहीं देने से मरने जा रहा हूँ लेख है प्राप्त हुआ। घटना स्थल से मिले सुसाईड नोट व मृतक के साथ काम करने वाले मिस्त्री,लेबर,रेजा के कथन के अवलोकन पर अपराध धारा 306 भादवि का घटित होना पाये जाने पर आरोपियॉ संतोषी जगत पति लालसिंह जगत सा0 सिलयारीभाठा के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान आरोपियॉ संतोषी जगत को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

सम्पुर्ण कार्यवाही में थाना उरगा के थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार वर्मा, उनि विलायत हुसैन, सउनि अनिल खाण्डे, सउनि संतराम सिन्हा (पदस्थापना थाना पसान) प्र0आर0 421 सचिन नवनीत, आरक्षक 925 राम पाटले, आरक्षक 558 कौशल प्रसाद, आरक्षक 770 राम कुमार साहु, आरक्षक 52 नितेश तिवारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...