Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

फांसी के फंदे पर लटकती मिली पुलिस आरक्षक की लाश, मचा हड़कंप

फांसी के फंदे पर लटकती मिली पुलिस आरक्षक की लाश, मचा हड़कंप

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले के रजगामार रोड पर जिला पुलिस लाइन में आरक्षक ने खुदकुशी कर ली. आरक्षक का शव उसके ही कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. सुसाइड करने वाले आरक्षक का नाम नवीन खलखो है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक आरक्षक नवीन खलखो सीएसईबी चौकी में पदस्थ थे ।आरक्षक रोज की तरह ही अपने काम पर थे. पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर 3 बजे के आसपास आरक्षक ने आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया होगा. पुलिस लाइन में बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी रहते हैं. सबसे पहले साथी पुलिसकर्मियों ने ही आरक्षक खलको के कमरे में उसका शव फंदे पर लटकते हुए देखा।

आरक्षक ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया? फिलहाल इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है. पुलिस की जांच के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट होगा. बताया जा रहा है कि नवीन पिछले कुछ दिनों से पारिवारिक कलह की वजह से परेशान थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...