Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

पति-पत्नी के बीच हुए विवाद ने लिया भयानक रूप, पति ने जहर खाकर की आत्महत्या, पत्नी की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला…..

पति-पत्नी के बीच हुए विवाद ने लिया भयानक रूप, पति ने जहर खाकर की आत्महत्या, पत्नी की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला…..

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज: कोरबा जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर खून से लथपथ कर दिया, उसके बाद खुद उसने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. महिला की हालत बेहद गंभीर है. जिसका इलाज अस्पताल में इलाज जारी है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार दर्री थाना क्षेत्र के सेमीपाली गांव के निवासी अमृतलाल यादव का पत्नी सनिरो यादव से बीती रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को पीट-पीटकर खून से लथपथ कर दिया और पत्नी की पिटाई करने के बाद पति ने जहर सेवन कर जान दे दी. वहीं घटना में गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज अस्पताल में जारी है. उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...