Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये वजह आई सामने…

नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये वजह आई सामने…

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है यहां लालघाट क्षेत्र में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है । प्रेम प्रसंग के कारण उसने यह खोफनाक कदम उठाया लिया है। घटना के बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।



जानकारी के मुताबिक बालको थाना के तहत लालघाट बस्ती में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। मृतका का नाम सुमित्रा पांडेय था। बताया जा रहा है कि सुमित्रा शादी-पार्टियों में वेटर का काम करने जाया करती थी। गुरुवार की सुबह वह वेतन लेने जाने के नाम पर घर से निकली, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी। चिंतित पिता सुमित्रा की तलाश में उसकी सहेली के घर पहुंचा, जहां सुमित्रा मौजूद थी। पिता ने उसे घर आने को कहा,कि लेकिन उसने मना कर दिया। काफी जिद करने के बाद सुमित्रा घर लौटी और खुद को कमरे में बंद कर फांसी के फंदे पर झूल गई।

मृतका के पिता चंद्रिका प्रसाद पांडे ने बताया कि पूछताछ के दौरान बात सामने आई है कि प्रेम प्रसंग के कारण सुमित्रा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटकाया है। सुमित्रा का अपनी सहेली के बॉयफ्रेंड के साथ प्रेम प्रसंग था इसी बात को लेकर सहेली से उसका विवाद भी चल रहा था। उसकी सहेली ने आकर घमकी भी दी थी कि अपनी बेटी को संभाल लो।

पिता ने बताया कि घर से भी पेमेंट लेने के बहाने निकली थी और सहेली के घर गई थी रात भर वापस नहीं आई सुबह जाकर किसी तरह उसे मनाकर घर लाया हूं और उसने ये घातक कदम उठा लिया। बहरहाल घटना की जानकारी बालको थाना पुलिस को दी गई है, जिसके द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...