Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

नवविवाहीता की फंदे पर मिली लाश,  आठ महीने पहले हुई थी शादी, मचा हड़कंप

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां मानिकपुर चौकी अंतर्गत एसबीएस चीफ हाउस कॉलोनी निवासी एक नवविवाहिता ने शादी के महज आठ माह बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक़ मानिकपुर चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक नवविवाहीता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव घर के बाथरूम में पाया गया है। अज्ञात कारणों से उसके द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाया गया है। शादी के महज आठ माह बाद ही प्रिती जांगड़े द्वारा जिस तरह से यह कदम उठाया गया है। मृतका ने मौत को गले लगाने से पहले अपने परिजनों को फोन कर जानकारी दी थी, कि सास, ससुर और ननद उसे प्रताड़ित कर रहे है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतका के पति ने मौत की सूचना दी थी, मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है, और जांच की जा रही है। वहीं मृतका के आत्महत्या के मामले में उसके पिता ने सास, ससुर और ननद के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...