Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

नवविवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, ससुराल वालों पर लगा यह आरोप….

नवविवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, ससुराल वालों पर लगा यह आरोप….

रायगढ़/प्रथम आवाज न्यूज:  जिले से एक आत्महत्या की खबर सामने आई है । तमनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोढ़ी गांव में एक नवविवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है ।


तमनार थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम गोढ़ी में नवविवाहिता महिला की मृत्यु की सूचना पर तमनार पुलिस घटना स्थल पहुंची. जहां नवविवाहिता प्रियंका गुप्ता, पति अभिषेक गुप्ता का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. फॉरेंसिक टीम द्वारा घटना का मुआयना किया गया है और कार्यपालिक दंडाधिकारी द्वारा पंचनामा और अन्य प्रक्रिया के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। तमनार पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि अभिषेक गुप्ता और प्रियंका का विवाह 9 दिसम्बर 2023 को हुआ था. दोनों आनन्दपूर्वक रहते थे. अभिषेक गुप्ता दोपहर को ड्यूटी करने तराईमाल प्लांट गया था. गांव में संध्या समय सरस्वती विसर्जन भी किया गया. गांव में मौत की खबर लगते ही सभी स्तब्ध हैं. मृतिका प्रियंका गुप्ता की माता बीणा देवी, पिता संजय कुमार अग्रहरि निवासी चीर बगीचा जशपुर ने बताया कि 18 फरवरी को शाम करीब 7 बजे परिवार के साथ मोबाइल वीडियो कॉल से बात हुई. जिसमें बेटी प्रियंका खुश हंसते हुए बात कर रही थी. फिर अचानक हमे प्रियंका की सास संजू गुप्ता ने सूचना दी कि आप लोग आ जाइये. हमने यहां आकर देखा तो हमारी बेटी का शव फांसी पर लटका हुआ है. हत्या करने या आत्महत्या के लिए उकसाने वालो पर कार्रवाई हो।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...