Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, फंदे पर लटकती मिली लाश


कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले के दादर बस्ती के प्रेेमनगर निवासी एक युवक ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है । घटना की सूचना मिलती है। पुलिस मौके पर पहुंची है और आगे की कार्यवाही कर रही है।





जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत की है। जहां दादर बस्ती के प्रेेम नगर निवासी कृष्ण कुमार यादव उम्र (36 साल) की उसके घर पर ही फांसी के फंदे पर लटकती हुई लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक बीती देर रात घर पर शराब के नशे में पहुंचा, जिसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। फिर लटककर अपनी जान दे दी। सुबह इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया । इस घटना की सूचना मिलते ही मानिकपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

वही मृतक की शादी पांच साल पहले हुई थी, उसके दो बच्चे भी है, जो मृतक के साथ ही रहते थे। जबकि पत्नी पिछले दो सालों से पति को छोड़कर अपने मायके में निवास करती है। घटना के बाद से बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...