Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

दोस्तों ने युवक को मारकर दफनाया, 3 साल बाद कब्र खोदकर निकाला गया कंकाल, मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा….

दोस्तों ने युवक को मारकर दफनाया, 3 साल बाद कब्र खोदकर निकाला गया कंकाल, मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा….

बिलासपुर/प्रथम आवाज न्यूज:- बिलासपुर में तीन साल पहले हुए मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. नाबालिग दोस्तो ने मूवी दृश्यम जैसी घटना को अंजाम दिया था. पहले दोस्त की हत्या की, फिर पुलिस से बचने के लिए शव को खेत में ही दफन कर दिया. फिलहाल पुलिस ने अब उसका कंकाल एक खेत से बरामद कर लिया है. मामले में युवक के ही चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पूरा मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।



मल्हार निवासी विकास कुमार कैवर्त्य (19) 2020 में धनतेरस के दिन लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की जांच करती रही, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. बाद में पुलिस ने भी केस में दिलचस्पी नहीं दिखाई. वहीं बेटे का पता नहीं चलने पर परिजन थाने चक्कर काटते रहे. इसे देखते हुए पुलिस ने फिर नए सिरे से जांच शुरू की. विकास के दोस्तों से पूछताछ में पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या और शव के दफनाए जाने का पता चला. पुलिस ने नाबालिग दोस्तों को पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने विकास की हत्या करके खेत में उसकी लाश को दफना दिया था. पुलिस ने एसडीएम से परमिशन ली और आरोपियों की निशानदेही पर खुदाई की, लेकिन खेत मे फसल और जमीन गीली होने की वजह से खोदाई रोक दी गई. इस बीच पुलिस फसल कटने व जमीन सूखने का इंतजार करती रही. करीब 3 माह बाद एक बार फिर रविवार को खेत की खुदाई शुरू की गई. हालांकि सफलता नहीं मिली. इस पर सोमवार को पुलिस ने जेसीबी मंगवाई और खेत को फिर खुदवाया. इस दौरान युवक का कंकाल मिल गया।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...