Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

देर रात शराब दुकान में घुसे 3 नकाबपोश, बंदूक की नोक पर लूटे लाखों रुपय 

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा जिले के पाली के शराब दुकान में तीन बदमाश बंदूक दिखा कर दो लाख 93 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। रात को दुकान बंद करने के समय लुटेरों ने धावा बोला। घटना को अंजाम देने के बाद बिलासपुर कटघोरा नेशनल हाईवे की ओर आरोपित भाग निकले। घटना के सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

दरअसल नेशनल हाईवे से करीब आधा किलोमीटर दूर आईटीआई के पास सरकारी देसी और अंग्रेजी शराब दुकान संचालित है। बुधवार की रात करीब 9 बजे यहां एक बाइक में सवार होकर तीन नकाबपोश आरोपित पहुंचे। उस वक्त सुरक्षा कर्मी के अलावा सेल्समैन व सुपरवाइजर दुकान में मौजूद थे। पहले तो कर्मचारियों को लगा कि शराब खरीदने पहुंचे हैं, पर अचानक चेहरे पर गमछा बांधे एक आरोपित ने बंदूक निकाल लिया। सबको धमकाते हुए कहा कि चुपचाप दराज में रखे दिन भर की बिक्री रकम उसके हवाले कर दे। जान जाने की डर से सभी सकते में आ गए और लुटेरे जैसा कह रहे हैं वैसा ही करने में अपनी भलाई समझा। एक लुटेरा बंदूक ताने खड़ा रहा और उसके दो अन्य साथी दुकान के दराज से बैग में रुपए समेटने लगा। रुपए लूटने के बाद सभी आरोपित एक साथ बाइक में बैठकर नेशनल हाईवे की ओर भागे।

घटना की सूचना मिलने पर पाली पुलिस मौके पर पहुंची और जान पड़ताल शुरू की। शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में लूट की पूरी घटना कैद हो गई है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि आरोपित कटघोरा की दिशा में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भागे। कर्मचारियों के अनुसार पूरे दिन की दो लाख 93 हजार रुपए रखे थे जिसे लुटेरे अपने साथ ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल लेकिन खराब क्वालिटी व आरोपितों का चेहरा ढका होने की वजह से पहचान करने में परेशानी हो रही। पुलिस लूट का मामला पंजीबद्ध कर अज्ञात आरोपितों की पतासाजी कर रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...