Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पटाई के डर से रेलवे ट्रेक के बीचों-बीच वाहन को खड़ी कर भागा चालक, मची अफरा-तफरी, देखें वीडियो….

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज: जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां सीएसईबी चौकी अंतर्गत टीपी नगर मुख्य मार्ग पर एक ट्रेलर ने बाइक सवार को जबरदस्त ठोकर मार दी जिससे बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया। लोगों के डर के मारे ट्रेलर चालक वाहन को टीपी नगर स्थित रेलवे फाटक के बीचों बीच खड़ा करके भाग गया,जिससे करीब एक घंटे रेलवे ट्रेक पर कोयला परिवहन का काम प्रभावित रहा। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने जैसे-तैसे चालक को खोज निकाला जिसके बाद ट्रेलर को रेलवे ट्रेक से हटाया गया तब जाकर कोल परिवहन का काम शुरु हो सका।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की तड़के सुबह टीपी नगर मुख्य मार्ग पर एक ट्रेलर चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद लोगों के भय से ट्रेलर चालक भागने लगा। वाहन को उसने टीपी नगर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के बीचों बीच खड़ी कर दिया और चाबी लेकर फरार हो गया। रेलवे ट्रेक के बीचों बीच वाहन के खड़ी होने से मार्ग पर करीब एक घंटे तक कोल परिवहन का काम ठप्प रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और जैसे-तैसे छुपे वाहन चालक को खोज निकाला फिर रेलवे ट्रेक से ट्रेलर को हटवाया,तब जाकर मार्ग पर कोयला परिवहन का काम शुरु हो सका।

सीएसईबी कर्मी टीपी नगर गेट पर तैनात प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वह केबिन के अंदर बैठा हुआ था अचानक हल्ला की आवाज सुनकर बाहर निकला तो देखा कि रेलवे सीएसईबी के दो रेलवे और बालकों के एक रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच ट्रेलर वहां खड़ी हुई थी इसकी सूचना उसने सीएसईबी और बालको प्रबंधन को दी। कुछ समय तक लाइन बाधित रहा जहां 112 की टीम मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए चालक को ढूंढ निकाला, तब जाकर वाहन को ट्रैक से हटाया गया। वही सीएसईबी चौकी पुलिस इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...