Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की आत्महत्या, आईडी कार्ड से हुई पहचान

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की आत्महत्या, आईडी कार्ड से हुई पहचान

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:   कोरबा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर एक युवक ने छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया और यात्री ट्रेन को कुछ देर के लिए रोक दिया गया। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और कोरबा आरपीएफ थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली। आत्महत्या करने से पहले युवक यात्री ट्रेन के आसपास घूमता रहा। कभी ऊपर कभी नीचे होता रहा उसकी सारी हरकतें स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं।




बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 12:05 में कोरबा रेलवे स्टेशन से निकल ही रही थी, तभी अचानक एक यात्री ने एक युवक को ट्रेन से उतरते देखा, लेकिन उसे ये अंदेशा नहीं था कि वो सुसाइड करने के लिए उतर रहा है। अचानक ट्रेन चलने लगी और पहिये के नीचे आकर उसने जान दे दी। घटना के बाद यात्री ट्रेन को रोका गया और जानकारी स्टेशन मास्टर को दी गई। वहीं, कुछ देर बाद ट्रेन को रवाना किया गया।



मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी और कोरबा आरपीएफ थाना पुलिस ने शव की लिए जांच पड़ताल की। मृतक के पास से एक आईकार्ड मिला, जिसमें युवक का नाम बिश्राम और पता बलौदा बाजार रायपुर लिखा हुआ है। किसी तरह से संपर्क कर उसके परिजनों को सूचना दी गई। शव का पंचनामा और आगे की कार्रवाई का अधिकार चापा रेलवे जीआरपी का है और कोरबा से चापा की दूरी 35 किलोमीटर है। चांपा जीआरपी पुलिस को आने में काफी समय लग गया, तब तक खून से लथपथ शव स्टेशन पर ही खुला पड़ा रहा।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...