Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव तनवीर अहमद के जन्मदिन के अवसर पर हेल्प वेलफेयर सोसायटी कोरबा के द्वारा जिला अस्पताल में किया गया भोजन वितरण

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव तनवीर अहमद जी का जन्मदिन प्रतिवर्ष अलग -अलग तरीके से 9 मार्च को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है । इसी कड़ी में 2024 के 9 मार्च को तनवीर अहमद जी का जन्मदिन था इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला महासचिव कोरबा ( ग्रामीण ) श्री भरत मिश्रा एवं समाजसेवक अफजल अली के नेतृत्व में कोरबा 100 बेड अस्पताल में उपस्थित मरीजों के परिजनों के लिए रात्रि भोजन का वितरण किया गया । इस दौरान भोजन वितरण में छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसायटी कोरबा के सदस्यों का विशेष योगदान रहा क्योंकि इनके द्वारा पिछले लगभग 7 वर्षों से कोरबा 100 बेड अस्पताल में मरीजों के परिजनों के लिए रात्रि भोजन का व्यवस्था किया जाता है ।

समाजसेवक अफजल अली व छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसायटी के कार्यकर्ता ने बताया कि अस्पताल में मरीजों का परिजनों को रात्रि में भोजन वितरण इसलिए किया जाता है कि हमारा उद्देश्य है कि रात्रि में लोग भुखे ना सोएं । इसी उद्देश्य से हमारे संस्था के द्वारा विगत पिछले 7 वर्षों से कोरबा जिला के 100 बेड अस्पताल में प्रतिदिन 200 से 300 मरीजों के परिजनों के लिए भोजन कि व्यवस्था किया जाता है प्रतिदिन अलग -अलग प्रकार की चावल , दाल के साथ सब्जीया वितरण किया जाता है साथ मरीजों को दुध भी वितरण किया जाता है ।

 

छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसायटी बताया कि कभी कभी किसी का जन्मदिन अन्य अवसर पर जो इच्छा अनुसार सहयोग हो जाता है अन्यथा हमारे संस्था के द्वारा सहयोग किया जाता है। आज का भोजन की व्यवस्था छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव तनवीर अहमद जी का जन्मदिन के शुभ अवसर पर युवा कांग्रेस जिला महासचिव कोरबा ( ग्रामीण ) श्री भरत मिश्रा एवं समाजसेवक अफजल अली जी के द्वारा किया गया था जहां 3 सौ से अधिक लोगों भोजन प्राप्त किया जिसमें चावल , दाल , ( पनीर मटर आलू मिक्स सब्जी ) रोटी एवं खीर वितरण किया गया । इस दौरान मुख्य रुप से युवा कांग्रेस विधानसभा कटघोरा क्षेत्र के अध्यक्ष रहमान खान , शनिदेव , नीरज बंजारे , दिनेश वाल्मिकी , ओमप्रकाश एवं छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसायटी कोरबा के सदस्यगण शामिल थे ।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...