Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

चरित्र संदेह में पत्नी को उतारा मौत के घाट, फरार होने से पहले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  एक शराबी पति ने चरित्र शंका के चलते धारदार कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर वार कर दिया। गंभीर रूप से चोट लगने पर पत्नी की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को फरार होने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

पूरी घटना दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर झाबर की है। यहां मूलत: बलरामपुर निवासी किराए के मकान में परिवार सहित निवास करता था। उसका विवाद चरित्र संदेह को लेकर आए दिन अपनी पत्नी से होता था। प्रतिदिन की तरह पति-पत्नी घर में थे। उनका बेटा क्रिकेट खेलने चला गया। वह जब घर पहुंचा तो दरवाजा टूटा मिला। जिससे उसको घर में चोर घुस आने की आशंका हुई। उसने जैसे ही दरवाजे को धक्का दिए, दरवाजा खुल गया। वह मकान के भीतर पहुंचा तो नजारा देख उसके होश उड़ गए। घर में उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसके पिता घर से गायब थे। उसने संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से अपनी मां को आनन-फानन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना उसने थाना पहुंचकर दी। थाना प्रभारी युवराज तिवारी दिन दहाड़े हुई कत्ल की सूचना मिलते ही हरकत में आ गए। उन्होंने आला अफसरों के निर्देश पर कथित आरोपी की तलाश में टीम रवाना कर दिया। टीम पतासाजी करते हुए झाबर पाली मार्ग में पेट्रोल पंप के समीप पहुंची, जहां कथित आरोपी पति फरार होने के फिराक में वाहन का इंतजार करते मिला। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान कथित आरोपी पति ने बताया कि उसने 19 नवंबर को अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वह किसी गैर के साथ घुमते मिली थी। उसे परिजनो के साथ मायके भेज दिया था, जहां से लौटकर वह परेशान कर रही थी। उसकी करतूत से तंग आ चुका था, लिहाजा कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इस बात का उसे जरा भी अफसोस नही है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कुल्हाड़ी सहित अन्य सामान जब्त कर लिया है। मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...