Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

घर के बाहर खड़ी बाइक में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, देखें वीडियो…

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज: कोरबा जिले के रामपुर इलाके में एक घर के बाहर खड़ी बाइक को अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। आगजनी की घटना में दो बाइक जलकर खाक हो गए हैं। युवक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। जांच के तहत सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला करतला थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर है। जहाँ एक शिक्षक की दुपहिया वाहन को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया। घर के बाहर आंगन में खड़ी दुपहिया वाहन धू-धू कर जलने लगी। आग किसने और क्यों लगाई है इस बात का पता नहीं चल सका है। शिक्षक का नाम अजय देवांगन है,जो रामपुर स्थित हायर सेकंडरी स्कूल में बतौर व्याख्याता के पद पर पदस्थ है। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल वाहन को सूचना दी गई, लेकिन दमकल कर्मी की टीम के पहुंचने से पहले बाइक जलकर खाक हो चुकी थी। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है जिसके द्वारा मामले की जांच की ही जा रही है।

अजय देवांगन ने बताया कि वे 2019 से रामपुर हाई सेकेंडरी स्कूल में बतौर व्याख्याता के पद पर पदस्थ हैं और रामपुर बस्ती में किराया के मकान पर रहते आ रहे हैं। तीन मंजिला मकान के दूसरे मंजिला पर वह रहता है देर रात खाना खाकर सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। रात लगभग 2:00 बजे ऊपर तीसरे मंजिले पर रहने वाली किराएदार ने नीचे आकर आवाज दिया। जब नीचे आकर देख तो उसकी बाइक धू धू कर जल रही थी। वहीं पास में रखी एक और बाइक भी उस आग की चपेट में आ गया । इसकी सूचना 112 और दमकल वाहन को दिए लेकिन तब तक वाहन जल चुका था।


अजय देवांगन ने बताया कि किसी ने जलन की भावना से इस घटना का अंजाम दिया है इसकी शिकायत करतला थाना पुलिस से की गई है। करतला थाना पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है, मामले की जांच की जा रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...