Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

घंटाघर स्थित कॉम्प्लेक्स से कूदकर युवक ने किया आत्महत्या प्रयास, हालत गंभीर, युवक की नहीं हो सकी पहचान



कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:   कोरबा में तीन मंजिला इमारत से कूदकर युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया, इससे पहले युवक ने अपना गला रेता फिर तीन मंजिला इमारत से कूद गया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है। 108 की मदद से युवक को अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना सीविल लाईन थाना अंतर्गत की है। जहां घंटाघर स्थित कॉम्पलेक्स से छलांग लगाकार एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। इससे पहले उसने ब्लेड से अपना गला रेता फिर तीन मंजिला ईमारत से छलांग लगा दी। इस घटना में वह खून से लथपथ हो गया। आत्मघाती कदम उठाने वाले युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची है और 108 संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से युवक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...