Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

कोरबा: युवक से विवाद के बाद युवती ने नहर में लगाई छलांग

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कोरबा में कोतवाली थानांतर्गत सीतामणी स्थित शनि मंदिर के पास एक युवती ने उफनते नहर में छलांग लगा दी। एक युवक से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद युवती ने यह कदम उठाया। युवती के नहर में छलांग लगाते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच दो राहगीरों ने नहर में कूदकर उसकी जान बचाई।

युवक युवती के बीच हुए विवाद के बाद आक्रोशित युवती ने उफनती नहर में छलांग लगा दी। कोतवाली थानांतर्गत सीतामणी स्थित शनि मंदिर के पास यह वाकया हुआ। युवक और युवती कौन है और कहां के रहने वाले हैं इस संबंध में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है। युवती के नहर में छलांग लगाते ही मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया, सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची। इस बीच दो राहगीरों ने नहर में कूदकर युवती की जान बचा ली। नहर से बाहर निकलते ही युवती की हालत बिगड़ने लगी जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वार्ड पार्षद सफल दास महंत ने बताया कि 8:00 बजे से युवक युवती आसपास घूम रहे थे 10 बजे लगभग नहर के ऊपर दोनों खड़े थे इस दौरान विवाद शुरू हुआ और युवती बहते हुए तेज नहर में छलांग लगा दी और युवक देखता रहा समय रहते नहर किनारे खड़े भुजबल यादव, विकास यादव ने किसी तरह नहर में कूद कर युवती की जान बचाई। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए युवक से पूछताछ कर रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...