Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

कोरबा में बड़ा हादसा, ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटी, एक की हुई दर्दनाक मौत, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सभी

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  कवर्धा में हुए सड़क हादसे के बाद कोरबा जिला में भी एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक पिकअप वाहन के पलटने से एक युवक की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हैं. इससे पहले सोमवार को कवर्धा के कुकदूर थाना क्षेत्र में एक पिकअप पलट गई थी जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई. महज दो दिन बाद आज कोरबा में ठीक कवर्धा जैसा ही हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक़ यह हादसा बुधवार देर शाम सतरेंगा के पास हुआ है। यहां 40 लोग पिकअप वाहन में सफर कर रहे थे उस दौरान वाहन पलट गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि आठ से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सभी लोग एक शादी में शामिल होने सतरेंगे से दीपका जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। सतरेंगा की ओर जाने वाला पूरा क्षेत्र ग्रामीण और वनांचल एरिया वाला इलाका है. यहां गांव गढ़ कटरा के पास एक बरसाती नाले पर संकरा पुल है. इस पुल से गुजरते वक्त मालवाहक वाहन पलट गया. इस वाहन में 25 लोग सवार थे जिसमें एक की मौत हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक का नाम कोदो राम है. जबकि आठ से दस लोग इस हादसे में घायल हैं. सभी को प्राथमिक उपचार के बाद अजगरबहार के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. उसके बाद गंभीर पांच लोगों को कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज जारी है। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...