Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

कोरबा में पत्रकार पर हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, जेल ले जाते समय मुख्य आरोपी हुआ फरार

कोरबा में पत्रकार पर हमला करने वाले 3 गिरफ्तार, जेल ले जाते समय मुख्य आरोपी हुआ फरार

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:- कोरबा जिले में पत्रकार पर हमले करने वालों में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां जमानत निरस्त होने पर जेल दाखिल करने ले जा रहे थे, तभी रास्ते में मुख्य आरोपी राहुल चौहान फरार होने में सफल हो गया। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की लगातार तलाश की जा रही है।

दरअसल 26 अगस्त को एक न्यूज़ चैनल के कोरबा प्रतिनिधि उमेश यादव पर रात 10 बजे घंटाघर के समीप लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला कर दिया था। मारपीट करने के साथ ही सोने की चेन, तीन मोबाइल और लगभग डेढ़ लाख रुपए भी लूट लिए थे। वहीं जिस कार में उमेश सवार था, उसे भी पत्थर मार कर तोड़ दिया गया था। इस मामले को लेकर कोरबा प्रेस क्लब समेत पत्रकारों ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर आरोपितों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई करने की मांग की थी।

घटना के बाद सभी आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपितों की पतासाजी कर रही थी। मानिकपुर पुलिस ने हमला करने वाले तीन आरोपित राहुल चौहान निवासी पोडीबहार, विजय कंवर निवासी दर्री और अर्जुन यादव निवासी पंप हाउस कालोनी को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को सभी आरोपितों को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। जहां जमानत नहीं मिलने पर जेल भेजने का निर्देश दिया गया। पुलिस तीनों आरोपित को जेल दाखिल कराने ले जा रही थी, तभी रास्ते से मुख्य आरोपित राहुल चौहान, पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। इससे पुलिस की नींद उड़ गई। घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को देने के साथ पुलिस अब फरार राहुल चौहान की तलाश कर रही है। मामले शामिल सभी लोग आरोपित राखड़ के परिवहन कार्य में लगी कंपनी ब्लैक स्मिथ से जुड़े हुए हैं।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...