Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

एसईसीएल सेंट्रल वर्कशॉप के पीछे स्टोर में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, देखें वीडियो….

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  एसईसीएल मानिकपुर के सेंट्रल वर्कशॉप के पीछे स्टोर में भीषण आग लग गई। काले धुएं को उठते देख सुरक्षाकर्मी व लोगों को आग लगने की भनक लगी। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। फिलहाल आग कब और कैसे लगी है इसका कारण पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 12 बजे के आसपास घटी है। आग लगने की सूचना मिलते ही सीएसपी कोरबा के अलावा एसईसीएल प्रबंधन के अधिकारी-कर्मचारी की टीम मौके पर पहुंची। नगर सेना और एसईसीएल की दमकल को सूचना दी गई, जहां नगर सेना की दमकल वाहन मौके पर पहुंची और दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बताया जा रहा है की सेंट्रल वर्कशॉप के पीछे ऑयल टैंक और टायर रखे हुए थे जहां अचानक आग लग गई। वहीं घटनास्थल पर एसईसीएल का डीजल पंप होने के कारण लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ था। आगजनी के कुछ ही दूरी पर एसईसीएल का कालोनी है जहां बड़ी घटना घट सकती थी। एसईसीएल के अधिकारी ने घटना की जानकारी लेते हुए कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए आगे की कार्रवाई जारी है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...