Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने सपरिवार के साथ किया मतदान, आमजनों से की मतदान करने की अपील

कोरबा/प्रथम आवाज न्यूज:  प्रदेश के वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने कोरबा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चारपारा कोहड़िया स्थित आत्मानंद स्कूल चारपारा मतदान केंद्र क्रमांक 76 में अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे, जहां उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ मतदान दिया। मतदान करने के बाद कैबिनेट मंत्री श्री देवांगन ने सभी मतदाताओं से विनम्र अपील करते हुए कहा की “आप सभी अपने मत का शत-प्रतिशत सदुपयोग कर सशक्त, सुरक्षित और समृद्ध भारत की नींव रखें। एक ऐसी सरकार का चयन करें जो देश के विकास, सीमा की सुरक्षा, हमारी विरासतों के संरक्षण और राष्ट्रहित में दृढ़ निर्णय लेने की क्षमता रखती हो। आपका प्रत्येक वोट विकसित भारत की दिशा में एक मजबूत कदम होगा। अपने वोट के साथ-साथ, अपने परिवार और मित्रों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।



इस अवसर पर उन्होंने कहा की कोरबा लोकसभा में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। कोरबा विधानसभा में भाजपा की सबसे बड़ी लीड रहेगी। सुश्री सरोज पांडेय प्रचंड वोटो से जीत दर्ज़ करने जा रही हैं। प्रदेश की जनता मोदी की गारंटी और विष्णुदेव के सुशासन पर मुहर लगाने जा रही है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...