Email : prathamaawaz@gmail.com

Contact : +91 8817704448

Address: In front of Little Step School SECL main road Korba (CG)

“समाचार की पहली आवाज़.

Home

इस रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा: सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली, RPF जवान की मौत, एक यात्री घायल

इस रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा: सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली, RPF जवान की मौत, एक यात्री घायल

रायपुर/प्रथम आवाज न्यूज: रायपुर के रेलवे स्टेशन में शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्टेशन में खड़ी सारनाथ एक्सप्रेस में अचनाक गोली चलने की आवाज आई. बताया जा रहा है कि सुबह तकरीबन 6 बजे गोली चली. गोली लगने से आरपीएफ के एक जवान की मौत हो गई है. गोली उनके सीने के चीरती हुई सफर कर रहे एक यात्री को भी लगी. हादसे के बाद पूरी ट्रेन में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गोली लगने से जवान की मौत हो गई है।

घायल यात्री की हालत नाजुक बताई जा रही है. दिनेश चंद्र नाम के जवान की बंदूक से गोली चली है. जिस यात्री को गोली लगी उनका नाम मोहम्मद दानिश बताया जा रहा है. ट्रेन रायुपर स्टेशन पहुंची ही थी कि यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके कुछ देर बार सारनाथ एक्सप्रेस दुर्ग स्टेशन पहुंची. ट्रेन के डिब्बे को आरपीएफ ने बंद कर दिया है. गोलीकांड की जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, छपरा से दुर्ग तक चलने वाली सारनाथ एक्सप्रेस शनिवार सुबह उसलापुर पहुंची. इसके बाद यह ट्रेन उसलापुर से रायपुर के लिए रवाना हुई. ट्रेन में आरपीएफ उप निरीक्षक सहित 4 जवान ड्यूटी पर तैनात थे. ट्रेन जैसे ही रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंची तो अचानक कोच नंबर 2 से गोली चलने की आवाज आई. इसके बाद स्टेशन में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. फौरन जवान मौके पर पहुंचे. तब देखा गया कि आरपीएफ जवान दिनेश फर्श पर गिरे हुए हैं. माना जा रहा है कि गोली जवान दिनेश के ही बंदूक से चली है।

गोली जवान के सीने में लगी. हादसे में एक यात्री भी घायल हो गए. फौरन घायल जवान और पैसेंजर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाक के दौरान जवान की मौत हो गई. जवान के बंदूक से गोली कैसे चली, इसे लेकर अब पुलिस जांच कर रही है. RPF थाना प्रभारी आरके बोरझा का कहना है कि छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस के एस-3 कोच में जवान के राइफल से फायरिंग हो गई. सूचना मिलने के बाद बोगी को सील कर दिया गया है।

Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)
Atul Yadav (Owner Of Pratham Awaaz)

"प्रथम आवाज़ में आपका स्वागत है, जहां समय पर रिपोर्टिंग व्यावहारिक विश्लेषण से मिलती है, समाचारों, घटनाओं और हमारी दुनिया को आकार देने वाली कहानियों को सबसे आगे रखती है। खोज की यात्रा पर हमारे साथ जुड़ें, जहां हर कहानी विश्वसनीयता, अखंडता और आपको बनाए रखने की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होती है।

ये भी पढ़ें...